Friday 29 May 2020

इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितने ऑनलाइन है कैसे जाने ?

kaise jane kitne instagram followers online hai,इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितने ऑनलाइन है कैसे जाने ?





इस पोस्ट में आपको जानने को मिलेगा इंस्टाग्राम से जुड़े एक जानकारी वह है आपके जितने फोल्लोवेर्स है उनमे से कितना लोग ऑनलाइन है वह आप कैसे देखेंगे यानि जब आप ऑनलाइन हो रियल टाइम ऑनलाइन कितने दोस्तों फोल्लोवेर्स है वह कैसे जाने ? Find out how many of Instagram followers are online ?





नमस्कार दोस्तों आप सब कैसे है उम्मीद है बढ़िया होंगे आपका स्वागत है knowledge finder ब्लॉग के और एक मजेदार लिख में। इंस्टाग्राम को लोग आजकल बहुत इस्तेमाल करते है और यह फोटोज शेयरिंग करने वाला साइट में से सबसे ऊपर है। इंस्टाग्राम में फोल्लोवेर्स बनाना पड़ता है और बहुत से लोग इंस्टाग्राम में इतना ऑडियंस बना चूका है की अब वह एक सेलेब्रिटी के जैसे हो गए है। तो इस पोस्ट में हमने बताया है आपके फोल्लोवेर्स में कितने फोल्लोवेर्स ऑनलाइन है वह कैसे चेक करेंगे। आइये जानते है How to check Realtime Online followers on Instagram. इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितने ऑनलाइन है कैसे जाने ?





  • Instagram पर suggestions friends कैसे काम करता है ?
kaise jane kitne instagram followers online hai

इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितना ऑनलाइन है कैसे जाने ? Find out how many of Instagram followers are online ?





यह जानने के लिए बहुत सिंपल सी स्टेप है उसे फॉलो कीजिये जो हमने निचे 3 स्टेप में बता दी है। अब बात करे यह हमे कैसे फ़ायदेमं होते हे इससे आप जान जाते फोल्लोवेर्स में से कितना लोग एक साथ एक्टिव है और आपके फोल्लोवेर्स में से कितने % तक लोग इंस्टाग्राम में ऑनलाइन होती है। आपको यह भी बता दू यह देखने के लिए कोई third party अप्प की जरुरत नहीं है। तो बॉस निचे दिए गए स्टेप by स्टेप को देखे।





Find out how many of Instagram followers are online ? ( Step by Step)





  • Step : 1 सबसे पहले इंस्टाग्राम अप्प को ओपन करे और Camera Button पर क्लिक करे। जो की इंस्टाग्राम अप्प के ऊपर लेफ्ट साइड में कुनै पे है।
  • Step : 2 जैसे आप कैमेरा पे क्लिक करेंगे उसके बाद कुछ ऑप्शन दिखे देगा Create, Normal, Boomeran यह सभी के लेफ्ट साइड में Live ऑप्शन रहेगा उसपर क्लिक करना है।
  • Step : 3 फाइनली अब आपको सबसे ऊपर मिडल में दिखे देगा की कितने लोग ऑनलाइन है और वह कुछ इस तरह दिखाय देगा जैसे में ऑनलाइन हु और 10 लोग तो किसी एक का नाम रहेगा JAKIR and 9 Others are Active Now.

Tips By @AkshayBhabutkar






View this post on Instagram

Instagram Trick 😊💻 . . . . . 𝐓𝐮𝐫𝐧 𝐘𝐨𝐮𝐫 𝐏𝐨𝐬𝐭 𝐍𝐨𝐭𝐢𝐟𝐢𝐜𝐚𝐭𝐢𝐨𝐧𝐬 𝐎𝐧 💡🔊 . 𝐅𝐨𝐥𝐥𝐨𝐰 :-@akshaybhabutkar 𝐅𝐨𝐥𝐥𝐨𝐰 :-@akshaybhabutkar . 𝐋𝐢𝐤𝐞 ❤️ 𝐂𝐨𝐦𝐦𝐞𝐧𝐭 📝 𝐒𝐡𝐚𝐫𝐞 📱 . . . . . . . #instagrammarketing #instagrammarketingtips #instagrammarketingstrategy #instagrammarketingguide #instagrammarketingautomation #instagrammarketingtools #instagrammarketingexpert #instagrammarketingsuccesstips #instagramtipsandtricks #instagramtips #instagrambusiness #instagramstrategy #instagramgrowth #instagramhacks #socialmediamarketingtip #digitalmarketingservices #digitalmarketingstrategist #digitalmarketingblog #digitalmarketingtools

A post shared by Akshay | Digital Marketing🇮🇳 (@akshaybhabutkar) on

At Last:





तो यह था आज के इंस्टाग्राम से जुड़े एक जानकारी आशा है आप जान गए इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितने ऑनलाइन है कैसे जाने Find out how many of Instagram followers are online ? यह पोस्ट आपको पसंद जरूर आया होगा।





इस ब्लॉग के लेटेस्ट पोस्ट की नोटिफिकेशन पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक, ब्लॉग के बेल्ल आइकॉन सब्सक्राइब करना न भूले। नॉलेज फाइंडर ब्लॉग विजिट करने के लिए और लिख पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।





यह भी पढ़े –





  • Top 10 Tik Tok Stars Of India – सबसे फेमस टिकटोक स्टार कौन है…
  • Top 10 Highest YouTubers In India |टॉप 10 यूट्यूबर जो महीने में लाखो में…
  • Mutual Fund क्या है? |Mutual Fund की पूरी जानकारी!

The post इंस्टाग्राम पे आपके फोल्ल्वर्स कितने ऑनलाइन है कैसे जाने ? appeared first on Knowledge finder.